Noida: महिला आयोग ने नोएडा में महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार को लेकर नेता की गिरफ्तारी की मांग की

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 03:04:32 PM
Women's Commission demands arrest of leader for alleged misbehavior with woman in Noida

नयी दिल्ली |  राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने नोएडा में एक महिला से कथित रूप से दुर्व्यवहार और मारपीट करने के आरोप में एक नेता की गिरफ्तारी की मांग की है। आरोपी श्रीकांत त्यागी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें भी सामने आयीं, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उनसे दूरी बना ली है।यह घटना हाल में नोएडा के सेक्टर-93 बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुई। त्यागी यहां पौधरोपण करना चाहते थे, लेकिन महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इसका विरोध किया। हालांकि, नेता ने दावा किया कि ऐसा करना उनका अधिकार है।

इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें से एक में त्यागी महिला के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्द का इस्तेमाल करते और मारपीट करते दिख रहे हैं। नेता ने महिला के पति के लिए भी कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की।महिला आयोग ने एक ट्वीट में कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है।महिला आयोग ने ट्वीट किया, ''एनसीडब्ल्यू ने एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किए जाने और गिरफ्तारी करने की भी मांग की है।''आयोग ने बताया कि उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.