City News : सुलतानपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 01:44:54 PM
Youth shot dead in Sultanpur

सुलतानपुर (उप्र)|  सुलतानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली इलाके में रविवार की रात एक युवक को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कोतवाली कादीपुर क्षेत्रान्तर्गत कस्बा कादीपुर के रहने वाले गौरव सिह (22) को रविवार की रात में टीचर्स कालोनी के पास कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सिह को उचित इलाज के लिए जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर किया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि गौरव सिह के ऊपर नाबालिग से दुष्कर्म समेत चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। वर्मा ने कहा कि पुलिस द्बारा व्यक्तिगत रंजिश से लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर विधिक कार्यवाही की जायेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.