इस हालत में मिली आठ साल की दलित बच्ची, दुष्कर्म की आशंका

Samachar Jagat | Thursday, 13 Dec 2018 11:17:23 AM
classthird dalit girl body recovered , Fear of rape

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक मासूम बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। यहां मवेशी चराने के दौरान लापता हुई एक आठ साल की दलित लडक़ी का शव मिला है। मामला जिले के एक गांव का बताया जा रहा है। उधर बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

दिल्ली में 1.1 करोड़ रूपये मूल्य की चरस के साथ दो गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद आशंका जताई है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में मवेशी चराने के दौरान लापता हुई आठ साल की एक दलित बच्ची का शव बरामद हुआ है। ऐसी आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान किशोर की गोली लगने से मौत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पीडि़ता तीसरी कक्षा में पढ़ती थी और वह मंगवलार की रात से लापता थी। उसका शव बुधवार को उसके ही गांव में सरसों के खेत में पड़ा मिला। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बच्ची के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं, सिर्फ उसके सीने पर हल्का सी खरोंच लगी है।

दुमका में फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या

वह अपने नाना-नानी के साथ एक गांव में रहती थी। मंगलवार को स्कूल से लौटने के बाद वह गांव के बाकी बच्चों के साथ मवेशियों को चराने ले गई थी। लेकिन देर शाम तक भी उसके नहीं लौटने के बाद घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। पुलिस को इस मामले में इसी गांव के एक 20 वर्षीय युवक पर शक है जिसने बच्ची का शव मिलने के बाद उसी सुबह को बिजली की नंगा तार छूकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उसे समय रहते बचा लिया गया और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.