लूट की योजना बनाते तीन बदमाश पकडाए

Samachar Jagat | Thursday, 13 Dec 2018 01:28:47 PM
Pull Three Crooks Plundering Plans

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थाना पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने की साजिश रचते तीन बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं चार आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए हैं।

उप निरीक्षक संजीत मावई ने आज यहां बताया कि कल रात मुखबिर ने सूचना दी कि हीरापुरा हेड पर सात बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस तत्काल हीरापुरा हेड पहुंची। उस दौरान सभी बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी विमल बंसल निवासी कटन का पुरा, प्रदीप निवासी रामपाल का पुरा गोहद, महेंद्र कुशवाह निवासी दलगंजन का पुरा को गिरफ्तार किया।

बदमाशों की धरपकड के दौरान आरोपी राजेश नरवरिया निवासी लोचपुरा, भगत कुशवाह निवासी दलगंजन का पुरा, सूरज नरवरिया निवासी सेधरी, लालू कुशवाह निवासी दलगंजन का पुरा अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस ने एक 315 बोर का कट्टा, एक कारतूस, दो पेचकस, दो प्लास, एक कैंची, तीन मोबाइल और एक बाइक जब्त की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.