बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों का नहीं लगा सुराग

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 09:56:36 AM
rape and murder with minor girl, criminals do not Clue

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के टेंटरा थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय एक बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने इनकी तलाश के लिए विशेष टीम गठित करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तार के लिए दस हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बाबरीपुरा में पांच वर्षीय एक बालिका कल अपने घर से दुकान पर बिस्किट लेने गई थी। जब वह काफी समय तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने तलाश की तब उसका शव गांव के समीप झाडिय़ों में पड़ा मिला। पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो उसमें बालिका के साथ दुष्कृत्य करने के बाद हत्या किया जाना पाया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम गठित की है, जो इन अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी हैं, लेकिन अभी तक पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.