महिला ने दोस्त पर बलात्कार और केश काटने का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 01:56:10 PM
The woman accused the friend of raping and cutting hair

ठाणे। फिल्म उद्योग में काम करने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और गोवा जाने के नाम पर हुए झगड़े के दौरान जबरन उसके केश काट दिये। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

युवती की शिकायत के आधार पर महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने बुधवार को व्यक्ति के खिलाफ मामल दर्ज किया ।उसकी पहचान अमित शेलर के रूप में की गयी है और वह वंगानी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि फिल्मों में पात्रों के चयन के काम से जुड़ी युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी से ढाई साल पहले मिली थी और दोनों में दोस्ती हो गयी । दोनों जल्दी ही एक साथ वंगानी इलाके में एक घर में रहने लगे।

उन्होंने बताया कि हालांकि, युवती को बाद में लडक़े के दूसरे प्रेम प्रसंगों के बारे में पता चला और जब उसने उसके बारे में उससे पूछा तो उसने उससे लड़ाई की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन मई को दोनों गोवा के एक होटल में गए जहां दोबारा उनके बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी ने युवती को कथित रूप से गालियां दी और जबरन उसके केश काट दिये और वहां छोड़ दिया।

गोवा से लौटने के बाद युवती ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 323, 504 एवं 506 के अधीन मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि अब तक मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है। एजेंसी

बगरू में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते छह गिरफ्तार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.