बाइक पर बैठाकर महिला को ले गए जंगली इलाके में और फिर तीन लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये गंदा काम

Samachar Jagat | Sunday, 07 Oct 2018 04:32:57 PM
Three men raped a 24-year-old woman in Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों ने एक 24 साल की महिला को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के बुढ़ाना शहर का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में निर्माण कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार

उधर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बुढ़ाना शहर में तीन लोगों ने 24 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने रविवार को बताया है कि आरोपियों ने इस घटना को शनिवार को अंजाम दिया।

शांदी का झांसा देकर बदल गया युवक तो युवती ने काटा उसका ये अंग

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि अपने गांव लौटने के लिए महिला जब बस का इंतजार कर रही थी तभी तीनों आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। तीनों उसे एक जंगली इलाके में ले गए और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीनों आरोपी फरार हैं और पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पीडि़ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह अपने गांव फुगाना से बुढ़ाना आई थी और घर लौटने के दौरान तीन लोगों ने उसे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी।

छेडख़ानी के आरोप में ग्राम प्रधान समेत 21 के खिलाफ मामला दर्ज

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वे उसे जबरन जंगली इलाके में ले गए, जहां पीडि़ता के साथ उन्होंने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और यह धमकी दी कि अगर उसने किसी से भी घटना का जिक्र किया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतना होगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.