एटीएम से रुपए चोरी करने वाले गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 03:22:44 PM
Two accused of gang stealing money from ATM arrested

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ़ में पुलिस ने एटीएम कार्ड का क्लोन कार्ड बनाकर बैंक खातों मैं सेंधमारी कर राशि निकालने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुये दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने आज यहां बताया कि जिले के भादरा थाना में गत 10 अगस्त को अब्दुल रशीद नामक व्यक्ति द्वारा दर्ज करवाए मुकदमे की तफ्तीश कर रही पुलिस टीम ने इस गिरोह को पकड़ा है। आरोपियों ने पीडित अब्दुल रशीद के बैंक एटीएम का क्लोन बनाकर 10 अगस्त को गोगामेडी में एक एटीएम से उसके खाते से 80 हजार रूपए निकल गए थे।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरियाणा के हिसार जिले में हांसी कस्बा में वार्ड नंबर दो निवासी भूपेन्द्र उूर्फ उपेंद्र (24) और नारनौल तहसील क्षेत्र के पेटवाड के रहने वाले संदीप सांसी (36) के रूप में हुई है। आरोपियों ने पुलिस पुछताछ में बताया कि इस गिरोह में और भी कई लोग शामिल है। इस गिरोह ने राजस्थान, पंजाब,दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों में एटीएम क्लोनिंग से सैकड़ों वारदातें कर लाखों रुपए चोरी किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य इतने शातिर है कि मशीन से चंद मिनटों में ही क्लोन एटीएम कार्ड बना लेते हैं। गिरोह के सदस्य रात्रि 9:30 से 6:30 के बीच एटीएम से रुपए निकालने की वारदातें करते हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.