बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी में भी साथ लेकर पहुंची

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jan 2020 01:33:23 PM
1049349404957019

टेलीविजन इंडस्ट्री की पावर और परफेक्ट कपल्स में से एक है चारू आसोपा और राजीव सेन की जोड़ी । शादी के बाद यह दोनों काफी चर्चाओं में रहने लगे हैं । दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं । एक फैमिली तब पूरी होती है जब दो महत्वपूर्ण व्यक्ति यानी सास और बहू के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो । ऐसा ही कुछ है राजीव सेन और चारू आसोपा की फैमिली में । आपको बता दें कि राजीव सेन की मां और चारु के बीच काफी अच्छी बनती है ।

सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चारू आसोपा अपने सास और ससुर को माता-पिता की तरह रखती है और आए दिन उनके साथ कैमरे में कैद होती रहती है । इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी सामने आती रहती है । राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का छोटा भाई है ।

पिछले साल कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों ने अपनी शादी हिंदू और बंगाली रीति रिवाज से धूमधाम से की । आज यह दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं और आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें लोगों से शेयर करते हैं ।

अब परिवार को लेकर पहुंची पार्टी करने

बहुत ही कम बार ऐसा होता है जब एक बहू अपनी सास और ससुर को लेकर पूरे परिवार के साथ पार्टी करने के लिए जाए । हाल ही में राजीव ने फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे थे । इन तस्वीरों में पूरे परिवार की गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है । बात करे लुक की तो चारु रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी में नजर आ रही है तो वहीं राजीव कैजुअल लुक में दिख रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.