अरबपति बाप की इकलौती है बेटी लेकिन नहीं है गुरुर, जमीन पर बैठकर कुत्ते के साथ लगी खेलने

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:21:04 AM
1145730372026968

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार डॉटर्स का बोलबाला है । कई ऐसे सेलिब्रिटी की बेटियां हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है और इन्हीं में से एक है आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान । बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन आजकल उनसे ज्यादा इरा खान चर्चाओं में रहती है । हाल ही में उन्होंने जंगल में एक फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल गया था और चारों तरफ इसी के चर्चे होने लगे थे । 22 साल की इरा विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और साथ ही साथ वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी नजर आती रहती है ।

अरबपति बाप की एकलौती है बेटी लेकिन नहीं है गुरूर

आपको बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी है और वह फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है । साथ ही साथ वह एक्टिंग के कोर्स भी कर रही है यह वक्त दूर नहीं है जब आपको इरा खान भी एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में देखने को मिलेगी । इरा खान में थोड़ा सा भी गुरुर नहीं है और वह हमेशा मीडिया के सामने भी अच्छा बर्ताव करती है इनको लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है लेकिन फिर भी किसी न किसी जगह पर वह स्पॉट हो ही जाती है ।

अब जमीन पर बैठकर कुत्ते के साथ लगी खेलने

हाल ही में सोशल मीडिया पर इरा खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह एक रेस्टोरेंट में नजर आ रही थी और वहां कुत्ते को देखकर वह जमीन पर बैठकर उनके साथ खेलने लगी इरा खान एक डॉग लवर भी है और उन्होंने खुद भी कुत्ते पाल रखे हैं । इरा खान हमेशा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में रहती है ।

आपको बता दें कि उनका एक बॉयफ्रेंड है जिनका नाम है मिशाल । वह न्यूयॉर्क में प्रोड्यूसर, म्यूजिक कंपोजर और आर्टिस्ट है जिनके साथ इरा की काफी अच्छी बनी है और यह दोनों आए दिन घूमते फिरते हुए नजर आते रहते हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको इरा खान की यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.