रात को दोस्त के घर पार्टी करने पहुंची इस सुपरस्टार की बेटी, कैमरे को देख छुपाने लगी चेहरा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jan 2020 01:16:58 PM
1175620065659192

आजकल बॉलीवुड में स्टारकिड्स का बोलबाला है । कई ऐसी स्टार डॉटर्स है जो बॉलीवुड में डेब्यू करके पहली ही फिल्म से सफलता के झंडे गाड़ चुकी है । इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी एक्ट्रेसेस शामिल है लेकिन जल्द ही इस लिस्ट में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान का भी नाम जुड़ सकता है, क्योंकि आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं । अभी तो उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया है और इनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है ।

रात को अपने दोस्त के घर पार्टी करने पहुंची सुपरस्टार की बेटी

शाहरुख खान की सुहाना घूमने फिरने की काफी शौकीन है और आए दिन वह किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद की जाती है । बीती रात वह अपने दोस्त के घर पार्टी करने पहुंची थी और वहां से बाहर निकलने के दौरान इनको कैमरे में कैद किया गया । लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थी । सोशल मीडिया पर इनकी ड्रेसिंग सेंस के भी चर्चे होते रहते हैं ।

कैमरे के सामने छुपाने लगी चेहरा

दोस्त के घर के बाहर निकलते ही मीडिया ने इनको स्पॉट कर लिया और कैमरे के सामने वह अपना चेहरा छुपाने लगी । खुले हुए बालों में वह काफी खूबसूरत लग रही थी । आए दिन वह अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आती रहती है कई बार बहुत जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जैसी खूबसूरत स्टार डॉटर्स के साथ भी डेट पर जाती है ।

कर चुकी हे एक्टिंग करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि सुहाना खान ने अपने क्लासमेट के साथ 'द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू' फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, लेकिन अभी तक वह बॉलीवुड फिल्मों में नहीं नजर आई है हो सकता है कि जल्द ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू करे क्योंकि ज्यादातर स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर बनाते हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको सुहाना खान की ये तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Viral bhayani



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.