सासु का बर्थडे मनाने पति के साथ पटौदी पैलेस पहुंची थी करीना,एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखीं

Samachar Jagat | Sunday, 08 Dec 2019 08:11:45 PM
1264566807882540

जैसे की आप सभी को पता ही है कि आज बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर का जन्मदिन है । इस जन्मदिन को राजस्थान में धूमधाम से मनाया गया । बता दें कि बर्थडे के कुछ दिनों पहले ही दामाद कुणाल खेमू, सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर और उनके करीबी दोस्त पहले से ही पटौदी पैलेस पहुंच गए थे तो वही करीना कपूर, सैफ अली खान और लाडला बेटा तैमूर अली खान बाद में वहां पहुंचे थे। जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के बाद हाल ही में करीना कपूर को अपने बेटे और पति के साथ एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया।

एयरपोर्ट पर करीना कपूर ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी तो वहीं सैफ अली खान हमेशा की तरह नवाबी अंदाज में नजर आ रहे थे । साथ ही साथ उनका लाडला तैमूर काफी क्यूट लग रहा था । आपको बता दें कि अपनी सासू मां के साथ करीना कपूर की काफी अच्छी बनती है और यह दोनों कई बार एक फ्रेम में नजर आती है । शर्मिला टैगोर अपने जमाने की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है और आज भी वह काफी खूबसूरत दिखती है वह अपनी अदाओं से करोड़ों दिलों पर राज करती थी ।

8 दिसंबर 1944 को हैदराबाद में एक हिंदू बंगाली परिवार में इनका जन्म हुआ था । बाद में क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी को उन्होंने अपना जीवन साथी चुना । आज भी वह करोड़ों दिलों पर राज करती है। सोशल मीडिया पर आज भी शर्मिला टैगोर की बोल्ड तस्वीरें और वीडियोस देखने को मिल जाती है जो दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है । आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए लोग मरते हैं ।

शर्मिला अपने जमाने में बॉलीवुड पर राज कर चुकी है 13 साल की उम्र में इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल वह तो नहीं बल्कि उनका बेटा और बहू बॉलीवुड में छाए हुए हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको करीना कपूर और सैफ अली खान का यह अंदाज कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.