तापसी पन्नू ने कहा- सिर्फ अंग प्रदर्शन के लिए ऐसे कपड़े पहनती है उर्वशी रौतेला

Samachar Jagat | Saturday, 23 Nov 2019 08:41:38 PM
1374505291908036

बॉलीवुड की लेडी अक्षय कुमार जो 1 साल में चार से पांच फिल्मों में काम करती है वह इन दिनों एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चाओं में है । बता दे कि हाल ही में तापसी पन्नू नेहा धूपिया के रेडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' में नेहा के सवालों का जवाब दे रही थी उस दौरान नेहा धूपिया ने कई सारे ऐसे सवाल पूछे, जिसके जवाब तापसी ने बेबाक अंदाज में दिए दिए और बिल्कुल सच सच बता दिया ।

नेहा धूपिया ने पूछा यह सवाल

कई सारे सवालों में से नेहा का एक यह भी सवाल था कि बॉलीवुड में कौन सी ऐसी एक्ट्रेस है जिसे स्टाइलिस्ट की जरूरत है ? तो उसका जवाब तापसी पन्नू ने बिना रुकावट कर दिया और उर्वशी रौतेला का नाम लिया । उन्होंने बताया कि, 'मुझे लगता है कि उर्वशी को भगवान ने अच्छी बॉडी दी है, मैं उन्हें बेहतर से बेहतर कपड़ों में देखना चाहूंगी वह सिर्फ अंग प्रदर्शन हो ऐसे ही कपड़े पहनती है । तापसी पन्नू ने आगे बताया कि मैं उसे और भी स्टाइलिस्ट बनाना चाहती हूं इस तरह के कपड़ों में नहीं जिससे सिर्फ अंग का प्रदर्शन होता रहे ।

सोशल मीडिया पर एक क्लिप जोरों शोरों से वायरल हो रही है और लोग ताप्सी पन्नू के बारे में तरह तरह की बातें कर रहे हैं । वैसे ऐसा कहना गलत भी नहीं है क्योंकि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक है और वह ज्यादातर छोटे कपड़े पहनना ही प्रेफर करती है । देखने वाली बात यह होगी कि उर्वशी रौतेला ताप्सी पन्नू के इस जवाब पर कोई अपनी टिप्पणी करती है या नहीं ।

बता दे कि नेहा धूपिया ने बाद में तापसी पन्नू को एक यह भी सवाल पूछा कि आपको क्या लगता है कौन सा बॉलीवुड स्टार किड्स है जो सिर्फ अपने पापा की लोकप्रियता की वजह से आगे बढ़ पाया है ? तो ताप्सी पन्नू ने इसका जवाब भी बेबाक अंदाज में दिया और हर्षवर्धन कपूर का नाम लिया था । तापसी ने बताया कि अनिल कपूर की वजह से ही पॉपुलर हो पाए हैं ऐसे कई सवाल हैं जो तापसी ने बड़ी ही जल्दी दे दिए थे । कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की बहन रंगोली और आपस में ट्विटर पर भीड़ गई थी ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है सही में उर्वशी को स्टाइलिस्ट की जरूरत है ? अपने नीचे कमेंट में जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source- Pinkvilla



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.