तलाक के बाद 2 बच्चों की जिम्मेदारी है सिर पर, अब भाई की शादी में गम भुला कर नाची जमकर

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 03:21:17 PM
1462446017373149

बॉलीवुड में लोलो के नाम से मशहूर करिश्मा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । संजय कपूर से तलाक के बाद वह आज अपने दोनों बच्चों को अकेले पाल रही है जो कि किसी भी मां के लिए आसान नहीं होता, लेकिन फिर भी वह सभी गम भुलाकर शान से जिंदगी जीती है और हमेशा कैमरे के सामने खुश नजर आती है । आपको बता दें कि बीती रात कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन की शादी संपन्न हुई उन्होंने अनीशा मल्होत्रा से शादी की और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की । इस शादी में कई बड़े दिग्गज बॉलीवुड कलाकार नजर आए और सभी ने शादी को दिल से एंजॉय किया, लेकिन करिश्मा कपूर की खुशी तो अलग लेवल की ही थी ।



loading...

अपने कजिन भाई अरमान जैन की शादी में करिश्मा कपूर बाराती बनकर जमकर नाची और साथ में करीना कपूर भी शादी का भरपूर आनंद लेती हुई नजर आ रही थी । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सभी कितने खुश नजर आ रहे हैं करिश्मा कपूर के चेहरे पर भी गम का कोई निशान देखने को नहीं मिल रहा है । आपको बता दें कि बारात बड़े ठाठ- बाट के साथ निकाला गया था ।

इस शादी में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अमृता अरोड़ा, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, कियारा आडवाणी, तारा सुतारिया जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे । इसके अलावा अंबानी परिवार ने भी इस शादी में शामिल होकर चार चांद लगा दिए .

हर बार की तरह इस बार भी करिश्मा कपूर ने महफिल लूट ली और वह स्टाइलिश साड़ी में नजर आ रही थी और पारंपरिक पहनावे में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी । 45 साल की उम्र में भी इनकी खूबसूरती आज भी लाजवाब है ।दोस्तों, वैसे आपको करिश्मा कपूर की यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद .


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.