बॉयफ्रेंड ने किसी और लड़की से कर ली सगाई, अब खुद सारे गम भुलाकर पहुंची होटल पार्टी करने

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:14 AM
1540302654572380

साल 2013 में आई फिल्म 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री एली अवराम हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है । आप सभी को पता ही होगा कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एली अवराम लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी है । भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ करीब 2 साल तक वह रिलेशनशिप में रही और इन दोनों की शादी के चर्चे भी सुनने को मिले थे, लेकिन अचानक से ब्रेकअप हो गया । अब एली अवराम अकेले ही बिंदास घूमती रहती है और वह अपने मस्त अंदाज से लोगों को एंटरटेन करती रहती है । सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है ।

अब खुद सारे गम भुलाकर पहुंची होटल पार्टी करने

जैसे कि हमने आपको पहले ही कहा कि एली अबराम का मस्ताना अंदाज लोगों को बेहद पसंद है । हार्दिक पांड्या के साथ वह सीरियस रिलेशनशिप में रहे लेकिन आखिर में इनका ब्रेकअप हुआ कई मौकों पर हार्दिक और एली अवराम को साथ देखा गया था, लेकिन अब वह खुद सारे गम भुलाकर अकेले ही एंजॉय करती रहती है । शाम को इनको होटल के बाहर कैमरे में कैद किया गया । क्यूट पोज देकर एली वहां से रवाना हुई ।

बॉयफ्रेंड ने किसी और लड़की से कर ली सगाई

आप सभी को पता ही होगा कि एली अवराम के बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक से 1 जनवरी 2020 को सगाई कर ली । आपको बता दें कि सिर्फ एली अवराम ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है ।

दोस्तों, वैसे आपको एली अवराम की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.