सिनेमाघरों में जाकर पैसे खर्च करने से पहले जानें 'पति पत्नी और वो' फिल्म के रिव्यू

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 08:31:45 AM
1715321952394096

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज हो गई है । यह फिल्म 1978 में आई 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है। पुराने दौर की इस फिल्म को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने नई रूपरेखा में तैयार किया है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स को पेश किया गया है।

कहानी : यह कहानी कानपुर की है। इस कहानी में चिन्टू त्यागी (कार्तिक) सरकारी नौकर हैं जिसकी शादी वेदिका (भूमि) नाम की एक लड़की से हो जाती है। शादी के कुछ समय तक चिन्टू अपनी जिंदगी में खुश रहता है लेकिन कुछ सालों बाद वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से परेशान हो जाता है तभी उसकी जिंदगी में तपस्या सिंह (अनन्या) की एंट्री होती है। चिन्टू अपनी पत्नी को छोड़कर अनन्या की तरफ आकर्षित हो जाता है, इसी कारण कहानी में ढेर सारा ड्रामा और कन्फ्यूजन पैदा हो जाता है।

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने फिल्म की कहानी को एकदम साधारण रखा है और आज के दौर के मुताबिक दर्शाने की कोशिश की है लेकिन वह कैरेक्टर्स को इस्टेब्लिश करने में काफी समय ले लेते हैं, बस यहीं थोड़ी कमजोरी नजर आती है अन्यथा फिल्म की कहानी पूरी तरह से एंटरटेनिंग है।

फेमस क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म के लिए 3.5 रेटिंग दी है और फिल्म को वन वर्ड रिव्यु देते हुए इसे विनर बताया है। तरण के अनुसार फिल्म बेहद इंटरटेनिंग और ओरिजनल फिल्म का ईमानदार एडेप्शन है।

सोर्स - नवभारतटाइम्स. कॉम

दोस्तों ! यदि आपने यह फिल्म देख ली है तो यह आपको कैसी लगी ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.