एक्शन का ट्रिपल डोज है 'बागी 3' का ट्रेलर, लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:39:28 AM
2167062606136684

Mysterious news : बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन के लिए जाने जाते हैं और सुपरहिट फ्रेंचाइजी बागी सीरीज की तीसरी सीक्वल यानी 'बागी 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है । ट्रेलर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार वह इंतजार की घड़ी खत्म हुई । अहमद खान द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ अहम किरदार में नजर आ रहे हैं । आपको बता दें कि फिल्म में इस बार 3 गुना एक्शन देखने को मिलेगी । यह बागी फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है ।

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की स्टोरी का कुछ हद तक अंदाजा लगा सकते हैं । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपने भाई रितेश देशमुख को बचाने के लिए अपने देश को छोड़ सीरिया जाते हैं और वहां एक्शन एक्शन देखने को मिलती है जितना टेलर खतरनाक लग रहा है उस हिसाब से तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देने वाली है । इसमें कोई दो राय नहीं ।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के डायलॉग डिलीवरी हर किसी का दिल जीत लेगी तो वही श्रद्धा कपूर फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग करती नजर आ रही है । यह फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है । फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नडियादवाला है । सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर छाया हुआ है और लोग तारीफ करते हुए नहीं रख रहे हैं । अगर आपने ट्रेलर नहीं देखा है तो नीचे आपको वीडियो मिल जाएगी आप यहीं से ट्रेलर देख सकते हैं ।

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपनी धांसू एक्शन के लिए पूरे फिल्म जगत में मशहूर है । इस बार भी उन्होंने अपने एक्शन और स्टंट से लोगों के दिल जीते हैं । ट्रेलर में वह बेहद ही शानदार स्टंट करते हुए नजर आए जिसे देखने के बाद आप भी सिनेमाघरों में तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे । अब देखना यह होगा कि यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होती है या नहीं ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.