मां की कार लेकर गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा फिल्म का प्रमोशन करने, दोनों एक साथ दिखे परफेक्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 07:47:10 AM
2232384368994620

बहुत ही कम समय में करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्मार्टनेस की वजह से भी कार्तिक कई लड़कियों के दिल चुरा चुके हैं । आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों को अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी है जिसमें वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । कार्तिक हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं । हाल ही में कार्तिक और सारा को प्रमोशन के दौरान कैमरे में कैद किया गया तो यह दोनों साथ में काफी परफेक्ट लगे ।

मां की कार लेकर गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा फिल्म का प्रमोशन करने

आप सभी को पता ही होगा कि कार्तिक आर्यन ने अपनी मम्मी के जन्मदिन पर ग्रीन कलर की कार गिफ्ट की थी लेकिन अब ज्यादातर यह कार खुद ही चलाते हुए नजर आते हैं । आज सुबह ही वह अपनी गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ इसी कार में नजर आए । यह दोनों फिल्म प्रमोट करने के लिए होटल पहुंचे वहां बाहर दोनों ने काफी पोज दिए और साथ में काफी क्यूट लग रहे थे जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो ।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है पहली बार सारा अली खान बोल्ड अवतार में नजर आ रही है और कार्तिक के साथ सारा ने काफी किसिंग सीन भी दिए है। इस जोड़ी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की तो लव आज कल फिल्म के रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2 जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा भी इनकी जेब में कई बड़ी फिल्में पड़ी हुई है लोग इनको आने वाले समय का दूसरा अक्षय कुमार भी कहते हैं ।

दोस्तों, वैसे आप को यह जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.