सफलता आसमान छू रही लेकिन खुद जुड़ी हुई है जमीन से, रात को फैंस के कहने पर दिया ऑटोग्राफ

Samachar Jagat | Thursday, 05 Dec 2019 08:56:59 PM
2538935105831552

कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी एंट्री बॉलीवुड में होते ही करोड़ो दिलों पर राज करने लगी है और इन्हीं में से एक है सारा अली खान । इस अदाकारा की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री है सारा । आज इनकी सफलता आसमान छू रही है लेकिन वह खुद जमीन से जुड़ी रहना चाहती है इनको जब भी एयरपोर्ट पर या फिर रेस्टोरेंट पर कैमरे में कैद किया जाता है तब हजारों फैंस का जमावड़ा लग गया था है और सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए मांग करते हैं, लेकिन यह अभिनेत्री कभी भी अपने फैंस के साथ गलत बिहेवियर प्यार नहीं करती है ।

सफलता आसमान छू रही लेकिन खुद जुड़ी हुई है जमीन से

आज सारा अली खान की सफलता आसमान की बुलंदियों को छू रही है । 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने के बाद इस अभिनेत्री ने हर किसी का दिल जीत लिया । करियर की दूसरी फिल्म 'सिंबा' भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई यही वजह है कि आज इनकी एक्टिंग और खूबसूरती पर करोड़ों लोग फिदा है सारा अली खान का नेचर काफी अच्छा है चाहे वह जितनी भी पॉपुलर हो लेकिन हमेशा लोगों के साथ आम लड़की की तरह रहती है ।

रात को फैंस के कहने पर दिया ऑटोग्राफ

बीती रात सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ सैलून से जब वापस लौटी तो कुछ लड़कियां खड़ी हुई थी जिन्होंने कुछ सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए मांग की सारा अली खान ने तुरंत ही उन लड़कियों को अपना ऑटोग्राफ दिया और बाद में हग भी किया । उस दौरान सारा पिंक कलर के मिनी ड्रेस में नजर आ रही थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो करियर की पहली दो फिल्मों की अपार सफलता के बाद सारा अली खान इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी इसके अलावा वह इन दिनों डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी काम कर रही है जिसमें उनके साथ लीड रोल में वरुण धवन नजर आएंगे ।

दोस्तों, वैसे सारा अली खान की एक्टिंग सभी को कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.