बॉयफ्रेंड के भाई की शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंची, लग रही थी स्वर्ग की अप्सरा

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 03:21:07 PM
2691585358723173

जब भी बॉलीवुड में किसी सेलिब्रिटी के घर शादी होती है तो वहां हस्तियों का जमावड़ा लग जाता है । बीती रात सोमवार को करीना कपूर के भाई अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा से शादी की । इस वेडिंग में सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री और इंडिया के कई बड़े बिजनेस में नजर आए । आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अरमान जैन के भाई आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में है और वह पिछले कई दिनों से एक साथ कैमरे में कैद होते रहते हैं । बीती रात भी तारा सुतारिया ने अरमान जैन की शादी में बेहद स्टाइलिश अवतार में एंट्री मारी और सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया ।



loading...
बॉयफ्रेंड के भाई की शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंची

बॉयफ्रेंड आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया का बेहद ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला । इस मौके पर स्टाइलिश लहंगे में नजर आई जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी । सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है और यह लुक लोगों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है । बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा की सफलता आज आसमान छू रही है ।

खूबसूरती के साथ-साथ वह काफी टैलेंटेड भी है और इनकी आवाज पर भी लोग फिदा है । सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' में भी तारा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलजीत लिए और अब आए दिन किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है । आदर जैन के भाई की शादी में तारा ने शिरकत करके चार चांद लगा दिए । यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

अगर हम बात करें तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों 'तड़प' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें वह जयंती के किरदार में नजर आएगी फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया द्वारा किया जा रहा है तो वही प्रोड्यूसर साजिद नडियादवाला है । इस फिल्म में अहान शेट्टी और सिकंदर खेर भी उनके साथ अहम किरदार में नजर आएंगे ।दोस्तों, वैसे आपको तारा का यह ट्रेडिशनल लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.