'बागी 3' का धाकड़ ट्रेलर देख लोगों ने कही ऐसी बातें, जानें फैंस को कैसा लगा ट्रेलर

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:30 AM
2816437836119568

रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ स्टार फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसका लोगों को कई दिनों से इंतजार था । ट्रेलर देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म एक्शन के मामले में हॉलीवुड से कम नहीं है । फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान है और प्रोड्यूसर साजिद नडियादवाला है । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ बेहद ही दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं । यह फिल्म बागी सीरीज की तीसरी सीक्वल है जिसमें एक्शन भी 3 गुना बढ़ा दिया गया है तो चलिए एक नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर फैंस का ट्रेलर देखने के बाद क्या रिएक्शन है ?



loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपना ओपिनियन शेयर कर रहे हैं । कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म साउथ मूवी की रीमेक है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है । फिल्म की स्टोरी लाइन बकवास है और वीएफएक्स इतनी खास नहीं तो वही टाइगर श्रॉफ के फैंस का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन होने वाली है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि इस फिल्म में सब ओवर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं ।

ट्रेलर रिलीज से पहले ऐसा लग रहा था कि इस फिल्म में रितेश देशमुख नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल ही नहीं है वह फिल्म में टाइगर श्रॉफ के भाई का किरदार निभा रहे हैं । मेरे ओपिनियन के मुताबिक रितेश देशमुख को फिल्म में विलेन का किरदार निभाना चाहिए था तो फिल्म इंटरेस्टिंग हो सकती थी इसके बारे में आपकी क्या राय है नीचे कमेंट में हमें जरूर बताइए ।

एक्शन के मामले में इस फिल्म का कोई जवाब नहीं है । एरोप्लेन, टैंक जैसी कई सारी मिलिट्री का इस्तेमाल फिल्म में किया गया है । अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल करने में कामयाब होती है या नहीं ।

दोस्तों, वैसे आप ट्रेलर देखने के बाद क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.