Box Office: 11वें दिन गुड न्यूज़ की आंधी में उड़ी दबंग 3, अक्षय के आगे सलमान पड़े चित

Samachar Jagat | Monday, 06 Jan 2020 08:01:50 PM
3022922543637724

बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्में 'दबंग 3' और 'गुड न्यूज़' के बीच काफी दिनों से कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी, लेकिन आखिरकार इस रेस में अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़ आगे निकल चुकी है । रिलीज से पहले ही अक्षय की इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा था और यह जलवा अभी भी बरकरार है । इस फिल्म का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है और यह फिल्म अभी भी ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है । बता दें कि इस फिल्म को रिलीज हुए आज 10 दिन हो चुके हैं और सिर्फ 10 ही दिनों में सलमान की फिल्म को गुड न्यूज़ ने पीछे छोड़ दिया है ।

अगर हम बात करें फिल्म के टोटल कलेक्शन की तो लुक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक दबंग 3 का कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी चारों भाषाओं के वर्जन का टोटल कलेक्शन मिलाकर 149.60 करोड़ हुआ है तो वहीं अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़ सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को स्क्रीन भी कम मिली थी लेकिन फिर भी इस फिल्म ने रिलीज के 10 ही दिनों में 162.10 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर चुके दबंग 3 को पछाड़ दिया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज हुई थी यानी गुड न्यूज़ के एक हफ्ते पहले ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया था, लेकिन जब यह फिल्म रिलीज हुई तब देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा था जिसके कारण इस फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा है इसी वजह से फिल्म का कलेक्शन डाउन रहा और बाद में अक्षय की गुड न्यूज रिलीज हुई और उस फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली ।

एक तरफ सलमान की फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है तो वहीं अक्षय की गुड न्यूज़ रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है और अभी भी यह फिल्म करोड़ों में खेल रही है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है, लेकिन अब जल्द ही दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज होने वाली है क्योंकि अगले शुक्रवार 'तानाजी : द अनसुंग वॉरियर', 'छपाक' और 'दरबार' जैसी नई नई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

दोस्तों, वैसे दबंग 3 और गुड न्यूज़ के बारे में अपने रिव्यू नीचे कमेंट में जरूर बता सकते हैं और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.