सलमान को छोड़ इस सुपरस्टार के साथ डिनर डेट पर पहुंची कैटरीना, जानिए कौन है वह खुशनसीब

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 07:52:17 PM
3161161823124191

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती है । एक बार फिर से इनका नाम विकी कौशल से जुड़ने लगा है और दोनों की नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगी है । आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले विकी कौशल और कैटरीना कैफ को अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते हुए कैमरे में कैद किया गया था और पिछले काफी दिनों से दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगी है । आए दिन यह दोनों किसी ना किसी जगह पर कैमरे में कैद होते रहते हैं । कुछ दिनों पहले अवॉर्ड फंक्शन में विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ मस्ती की थी और स्टेज पर इन दोनों को देख हर कोई हंसने लगा था करने लगे हैं ।

एक-दूसरे को करने लगे है पसंद ?

यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक-दूसरे को बेहद पसंद करने लगे हैं म दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और यह जोड़ी लोग भी काफी पसंद करने लगे हैं 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी शानदार फिल्म देने के बाद विकी कौशल की सफलता आसमान छू रही है और वह अब किसी सुपरस्टार से कम नहीं है । हरलीन से ब्रेकअप के बाद विकी कौशल सिंगल थे और अब कैटरीना से इनका नाम जुड़ने लगा है ।

सलमान को छोड़ इस सुपरस्टार के साथ डिनर डेट पर पहुंची कैटरीना

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन बीती रात कैटरीना कैफ और विकी कौशल को एक कार में देखा गया और दोनों डिनर डेट पर पहुंचे थे । आपको बता दें कि जब करण जौहर के टॉक शो में कैटरीना कैफ से पूछा गया कि यंग जनरेशन में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेगी तो उन्होंने विकी कौशल का नाम लिया था ।

अब देखना यह होगा कि यह जोड़ी बॉलीवुड की टॉप कपल बनती है या नहीं । वैसे इन दोनों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब है ।

दोस्तों, वैसा क्या आपको विक-कैट की जोड़ी पसंद है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - lokmatnews



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.