BO: पति पत्नी और वो की 4 दिनों की, पानीपत की 4 दिनों की और कमांडो 3 की 11 दिनों की कमाई

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 02:23:51 PM
3170123468230860

विद्युत जमवाल की फिल्म कमांडो 3 को रिलीज हुए आज 11 दिन और पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई पति पत्नी और वह और पानीपत को रिलीज हुए आज 4 दिन हो चुके हैं तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन तीनों फिल्मों के अब तक के कलेक्शन के बारे में बताते हैं ।

कमांडो 3

विद्युत जामवाल, अंगिरा धर, अदा शर्मा और गुलशन देवैया जैसे बड़े कलाकारों के अभिनय से सजी हुई फिल्म कमांडो 3 एक्शन से भरपूर है । देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन आदित्य द्वारा किया गया है इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग भी मिली और पाठकों ने जमकर तारीफ की इस फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन है जिसे देखने के बाद आप भी विद्युत जमाल के फैन बन जाएंगे । वैसे तो आज इनका हर कोई फैन है बात की जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो 4.74 करोड़ की शानदार ओपनिंग करने के बाद पहले वीक में फिल्म का कलेक्शन 28.15 करोड़ रहा . करीब 40 करोड के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई में अब दिन-ब-दिन भारी गिरावट नजर आ रही है, क्योंकि नई फिल्में रिलीज होने के कारण इस फिल्म को काफी कम स्क्रीन मिलने लगी है . दसवें दिन रविवार को इस फिल्म ने 71 लाख का कलेक्शन किया तो वही सोमवार के दिन सिर्फ 10% ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है इसी को ध्यान में रखते हुए के Sacnilk के मुताबिक 11वें दिन सोमवार को कलेक्शन मात्र 40 लाख हुआ है इसी के साथ फिल्म में टोटल 31 करोड़ का कारोबार कर लिया है ।

पानीपत

इतिहास के पन्नों में अमर हो चुका युद्ध 'पानीपत' को एक बार फिर से आशुतोष गोवारिकर जैसे बड़े डायरेक्टर ने फिल्मी पर्दे पर उतारने का सोचा लेकिन दांव उल्टा पड़ गया । फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले और रेटिंग भी जबरदस्त मिली लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं कास्टिंग के कारण इस फिल्म के कलेक्शन में कोई दम नहीं है । डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं रविवार को 7.78 करोड़ कमाए लेकिन एक बार फिर से सोमवार के कारण कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज हुई है । ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट मात्र 15% तक दर्ज कराई है इसी को ध्यान में रखते हुए Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया है इसी के साथ फिल्म में टोटल 20.68 करोड़ का बिजनेस कर लिया जो कि बजट के कंपैरिजन में काफी कम है । फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे, नवाब शाह और मोहसिन बहल जैसे कलाकार अहम किरदार में है ।

पति पत्नी और वो

अक्षय कुमार की राह पर चलने वाले कार्तिक आर्यन एक के बाद एक हिट फिल्में देते चले आ रहे हैं । अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों के अभिनय से सजी हुई पति पत्नी और वह का निर्देशन मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया और रविवार को फिल्म ने 14.51 करोड़ कमा लिए । तीन ही दिनों में फिल्म का टोटल बिजनेस 35.94 करोड़ का हुआ तो वहीं सोमवार को वर्किंग डे होने के कारण गिरावट दर्ज हुई है । चौथे दिन मंडे को भी इस फिल्म ने 20% से लेकर 25% तक ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है के मुताबिक फिल्म ने 5.5p करोड़ का कारोबार किया है . इसी के साथ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है . यह कहना गलत नहीं होगा कि यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित होगी और आसानी से 100 करोड़ कमा लेगी .

दोस्तों, वैसे इन दिनों फिल्मों में से आपकी फेवरेट कौन सी है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.