डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले पहुंची विदेश, अब बिना मेकअप के दिखाई दी असली खूबसूरती

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:14:48 PM
3298336585689599

शर्ली सेतिया बॉलीवुड की मशहूर सिंगर तो है ही लेकिन वह अपनी आवाज से ज्यादा खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है । आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों को अपनी डेब्यु फिल्म 'निकम्मा' को लेकर काफी सुर्खियों में है । बता दे कि इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें शर्ली सेतिया स्कूटर चलाते हुई नजर आई और उनके कोस्टार अभिमन्यु दासानी पीछे की सीट पर हाथ रखकर हवा में झूलते दिखे, लेकिन बता दे कि इन दिनों शर्ली विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रही है तो वहां से कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ साझा की है ।

डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले पहुंची विदेश

फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन रह गए हैं । यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन इससे पहले शर्ली मूड फ्रेश करने के लिए मालदीव वेकेशन मनाने के लिए पहुंची है । हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी । यूट्यूब पर भी शर्ली सेतिया की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और वह अपनी क्यूटनेस से करोड़ों युवाओं के दिलों की धड़कन बन चुकी है। खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे सकती है। इसमें कोई दो राय नहीं ।

अब बिना मेकअप के दिखाई असली खूबसूरती

शेयर की गई इन तस्वीरों में शर्ली सेतिया बिना मेकअप के नजर आ रही है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इनकी नेचुरल ब्यूटी ही इतनी है कि कोई भी इन पर फिदा हो जाए समुद्र किनारे वह पानी की लहरों और ताजी हवा का आनंद लेती हुई नजर आ रही है और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

बात की जाए इन की डेब्यू फिल्म की तो शर्ली की फिल्म 'निकम्मा' में शिल्पा शेट्टी भी बहुत दिनों बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली है । इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर द्वारा किया गया है फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी और एक्शन देखने को मिलेगा । शर्ली के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको यह क्यूट तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.