बिना मेकअप किए दोस्तों के साथ पार्टी में पहुंची करीना, सामने आया असली चेहरा

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:12 AM
3405089277033585

फिल्मों में काम करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस मेकअप का इस्तेमाल करती है यह तो हम जानते ही हैं, लेकिन अभिनेत्रियां बिना मेकअप किए घर के बाहर कदम भी नहीं रखती है । फिर भी जब इनको ऐसे लुक में कैमरे में कैद किया जाता है तो हर कोई हैरान रह जाता है । कल करण जौहर ने अपनी बेटी रूही की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था वहां बॉलीवुड की कई सेलेब्स को इनवाइट किया गया था । ऐसे में करीना कपूर अपने पुरानी दोस्तों यानी रानी मुखर्जी और ट्विंकल खन्ना के साथ वहां पहुंची थी ।



loading...

एक फ्रेम में तीनों खूबसूरत अभिनेत्रियों को कैद किया गया । करीना कपूर कुछ दिनों पहले अपने कजन भाई अरमान जैन की शादी में बड़ी धूम-धाम से नाचती थिरकती हुई नजर आई थी और उनकी तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हुई थी । ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी लेकिन अब बिना मेकअप किए करीना कपूर के चेहरे पर साफ बुढ़ापा झलक रहा है । मीडिया के सामने करीना कपूर मेकअप के बिना कई बार नजर आ चुकी है और उनको ट्रोलर्स से बिल्कुल ही फर्क नहीं पड़ता है ।

39 वर्षीय करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ आए दिन कैमरे में कैद होती रहती है । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। कुछ लोग करीना कपूर के बारे में भला बुरा कह रहे हैं तो वहीं कुछ करीना की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो 'गुड न्यूज़' फिल्म की अपार सफलता के बाद आजकल करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम 'और 'तख्त' को लेकर चर्चाओं में है ।दोस्तों, वैसे आप करीना की इन तस्वीरों के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.