Box Office: आज रिलीज हुई यह 5 धाकड़ फिल्में, जानिए कौन है इस रेस में सबसे आगे

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 03:27:24 PM
3507068465328613

आज 24 जनवरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में पांच बड़ी फिल्में दस्तक दे चुकी है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था । तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन सभी फिल्मों की मॉर्निंग शोज की ऑक्युपेंसी रेट बताने वाले हैं ताकि आपको पता चल जाएगी कि इस रेस में कौन सबसे आगे है ।

1. स्ट्रीट डांसर 3D

'रेस 3' फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित की गई स्ट्रीट डांसर 3D मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें वरुण धवन, नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर जैसे बड़े कलाकार महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आने वाले हैं . फिल्म को लेकर काफी बस बना है और फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई । ट्रेलर को मिला जुला रिस्पांस मिला तो वही गाने भी सभी सुपरहिट हुए हैं । फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर करीब 60 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है । आपको बता दें कि यह फिल्म इंडिया में 3700 और ओवरसीज में 670 स्क्रीन पर रिलीज की गई है यानी फिल्म का टोटल वर्ल्ड वाइड 4370 स्क्रीन मिली है । इस फिल्म ने मॉर्निंग शोज में 30% से 35% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है . Sacnilk के मुताबिक पहले दिन का कलेक्शन 12 करोड़ हो सकता है .

2. पंगा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने दम पर फिल्म हिट कराने के लिए जानी जाती है . इस फिल्म में भी वह महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली है । फिल्म में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी लीड रोल में होंगे इसके अलावा नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा भी नजर आने वाली है । फिल्म को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस फिल्म ने मॉर्निंग शोज में 20% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है । इस फिल्म को कम स्क्रीन मिली है वर्ल्ड वाइड इस फिल्म को सिर्फ 1900 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है ।

3. द जेंटलमैन

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर हॉलीवुड की यह फिल्म आज ही सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । आपको बता दें कि गाई रिची द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया गया है । फिल्म को लेकर इंडिया में ज्यादा बज देखने को नहीं मिल रहा लेकिन वर्ल्ड वाइड यह फिल्म काफी अच्छा ओपनिंग बिजनेस कर सकती है ।

4. डिस्को राजा

आप सभी को पता ही है कि साउथ फिल्मों का क्रेज भी इंडिया में बहुत ज्यादा है आज सिनेमाघरों में सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म डिस्को राजा अभी रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ पायल राजपूत, नाभा नातेश और तान्या होप जैसे कलाकार नजर आए । फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है इस फिल्म को लेकर चेन्नई में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है और सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी रेट 25% से 30% तक दर्ज कराई है ।

5. साइको

नित्या मेनन, अदिति राव हैदरी और उदय नीति स्टालिन जैसे बड़े कलाकारों के अभिनय से सजी हुई यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है । इस फिल्म को सिर्फ तमिल भाषा में रिलीज किया गया है । इस फिल्म का ट्रेलर ससुराल से भरपूर है फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा बज देखने को नहीं मिल रहा है ।

दोस्तों, वैसे इन 5 फिल्मों में से आप किस फिल्म के इंतजार में थे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.