30 की उम्र में बचपन की दोस्त से की शादी इस पॉपुलर टीवी एक्टर ने, दुल्हन है परी जैसी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 08:17:07 AM
3510488246256469

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में शादी का मौसम चल रहा है । ऐसे में 'मनमोहिनी', 'लाल इश्क' और 'इश्कबाज' जैसी पॉपुलर टीवी सीरियलों में काम करने वाले अभिनेता अंकित सिवाच अपनी बचपन की दोस्त के संग आज शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं । पिछले काफी दिनों से इनकी शादी के चर्चे सुनने को मिल रहे थे और आखिरकार 4 फरवरी यानी आज दोनों की शादी संपन्न हुई ।

30 की उम्र में बचपन की दोस्त से शादी कर ली इस टीवी एक्टर ने

आपको बता दें कि अंकित सिवाच की उम्र 30 साल हो चुकी है और आखिरकार वह दूल्हा बन ही गए । बचपन से ही वह नूपुर भाटिया के काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन यह धीरे धीरे यह दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और अब यह दोनों एक दूसरे के जीवन साथी बन चुके हैं । आपको बता दें कि नूपुर भाटिया मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मार्केटिंग मैनेजर है तो वही अंकित सिवाच आज अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं । इन दोनों की शादी जिम कार्बेट में पूरी फैमिली के बीच हुई ।

मिली जानकारी के मुताबिक अंकित सिवाच अपने दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन मुंबई और मेरठ में करने वाले हैं । सोशल मीडिया पर हल्दी रस्म की तस्वीरें सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है । हालांकि सोशल मीडिया पर खुद अंकित सिवाच ने कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की है लेकिन लोग तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं ।

भले ही नूपुर भाटिया अभिनेत्री नहीं है लेकिन खूबसूरती के मामले में वह किसी अभिनेत्री से कम भी नहीं है । दोनों की जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट पर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Pinkvilla



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.