रात को ऐसे लुक में डायरेक्टर के घर पहुंची यह 22 वर्षीय अभिनेत्री, चेहरे पर दिखाई दी मायूसी

Samachar Jagat | Monday, 27 Jan 2020 09:05:37 AM
3581129585483218

मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । बॉलीवुड की मशहूर स्टार डॉटर जाह्नवी आए दिन किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है । वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है अभिनेत्री होने के कारण इनको आए दिन जिम और पार्टी के दौरान स्पॉट किया जाता है । हाल ही में जाह्नवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफज़ा' के डायरेक्टर हार्दिक मेहता के घर के बाहर कैमरे में कैद हुई ।

रात को ऐसे लुक में डायरेक्टर के घर पहुंची यह 22 वर्षीय अभिनेत्री

जाह्नवी कपूर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हो चुकी है लेकिन इनकी उम्र मात्र 22 साल है । आपको बता दें कि 7 मार्च 1997 में जानवी का जन्म हुआ था और 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की साल 2019 में वह एक भी फिल्म में नजर नहीं आई लेकिन साल 2020 में इनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज होने वाली है । यही वजह है कि वह हमेशा अपने शेड्यूल में व्यस्त रहती है इनको डायरेक्टर के घर आना जाना रहता है तो वही बीते रात अपनी आने वाली फिल्म के डायरेक्टर के घर के बाहर कुछ काम के कारण पहुंची थी और वहां से निकलने के दौरान इनको कैमरे में कैद किया गया ।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि जाह्नवी के चेहरे पर मायूसी नजर आ रही है । ऐसा बहुत ही कम बार देखा जाता है क्योंकि वह एक खुशमिजाज अभिनेत्री है और हमेशा कैमरे के सामने इस्माइल लेकर ही जाती है। लुक की बात करें तो वह टीशर्ट और शार्ट में नजर आई और खुले हुए बाल की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि डेब्यू करने के बाद इनकी एक्टिंग पर लोग फिदा है और अब इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है । आपको बता दें कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के बाद वह राजकुमार राव के साथ और 'रूही अफज़ा' और बाद में कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्म में नजर आने वाली है ।

दोस्तों, वैसे आपको जाह्नवी का यह लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.