मां के हाथ का खाना है पसंद तो 27 की उम्र में भी नहीं की शादी! आज तक नहीं बनाया बॉयफ्रेंड

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 03:40:30 PM
3617012936331080

वैसे तो टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के अफेयर के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते हैं । बहुत ही कम ऐसी एक्ट्रेसेस है जो कभी भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में नहीं आई । इन्हीं में से एक ऐसी अभिनेत्री है शीन दास । 'पिया अलबेला' जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली शीन दास आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है । इन्होंने बहुत ही कम समय में टेलीविजन में अपनी अलग पहचान बनाई है ।

मां के हाथ का खाना है बेहद पसंद तो 27 की उम्र में भी है कुंवारी

आपको बता दें कि टेली चक्कर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शीन दास ने अपने अननोन फैक्ट्स का खुलासा किया जो आज तक कोई नहीं जानता था । शीन ने इंटरव्यू में बताया था कि मैं घर में सबसे ज्यादा अपने डॉगी के करीब हूं और आगे उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपनी मां के हाथ का खाना फाइव स्टार होटल से भी ज्यादा पसंद है और उनकी बात भी सही है क्योंकि किस शख्स को अपनी मां के हाथ का खाना पसंद नहीं होगा । जानकारी के लिए बता दें कि शीन दास का जन्म 25 नवंबर 1992 को हुआ था और आज इनकी उम्र 27 साल हो चुकी है फिर भी वह कुंवारी घूम रही है ।

आज तक नहीं बनाया कोई बॉयफ्रेंड

आपको जानकर हैरानी होगी कि शीन दास ने वैसे तो कई टीवी सीरियल में काम किया हुआ है लेकिन आज तक किसी भी को-एक्टर के साथ इनका नाम नहीं जुड़ा है । शीन दास को सिंगल रहना पसंद है और वह ज्यादातर अपने मां-बाप के साथ टाइम स्पेंड को करती है ।

आए दिन उनको पूरे परिवार के साथ घूमते फिरते हुए देखा जाता है । सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस को अपडेट देती रहती है । कुछ दिनों पहले ही न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने के लिए वह अपने मां बाप के साथ विदेश पहुंची थी ।

दोस्तों, वैसे आपको शीन दास की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Tellychakkar



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.