कपिल शर्मा के घर में खुशी की लहर, गिन्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 02:23:43 PM
370848908044649

सभी को हंसा- हंसाकर लोटपोट करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में खुशी की लहर दौड़ उठी है । आप सभी को पता ही होगा कि पिछले काफी महीनों से कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट थी और अब उनके घर खुशखबरी आई है । दरअसल इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने टि्वटर हैंडल पर दी उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, 'हमारे बेटी हुई है । आपके आशीर्वाद की जरूरत है . सभी को प्यार और जय माता दी ।' कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड और टेलीविजन की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ करोड़ों फैंस भी उनको बेटी होने की बधाई देने लगे हैं ।

सुबह 3:30 बजे किया ट्वीट

आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा ने यह ट्वीट सुबह के 3:30 बजे किया जिसके बाद सिंगर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा कि, 'बधाई हो मेरे पाजी में आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया ।' इसके अलावा पॉलिटिशन ने भी बधाई दी अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी लिखा की 'बेटी होने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई ।'

छोटे बच्चे काफी पसंद करते हैं कपिल

आप सभी को पता ही होगा कि कई बार सेट पर भी छोटे बच्चों को देखकर कपिल शर्मा काफी खुश होते हैं और कई बार तो चलते हुए शो में उनको गोद में उठाकर खेलने भी लगते हैं । आशा है कि अब उनके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएगी।

कॉलेज के समय का प्यार है गिन्नी

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज में पढ़ने के दौरान ही एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे और अब वह दोनों एक बेटी के मां बाप भी बन चुके हैं । साल 2017 में जब कपिल का बुरा दौर चल रहा था जब गिन्नी ने उनको अच्छी तरह से संभाला था । पहले दोनों के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में मान गए ।

जुलाई में कपिल ने बताया था कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है और बाद में कुछ समय के लिए टीवी से ब्रेक भी ले लिया था । कपिल शर्मा चाहे कितने भी बिजी हो लेकिन वह अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बिल्कुल ही नहीं भूलते कई बार इन दोनों को विदेशों में घूमते हुए भी देखा गया है ।

दोस्तों, वैसे आप भी नीचे कमेंट करके कपिल शर्मा को बधाई दे सकते हैं, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.