पहले पति को दिया तलाक और तलाकशुदा एक्टर से कर ली शादी, अब रात को बच्चों के साथ निकली घूमने

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jan 2020 06:52:15 PM
3786308118310880

Mysterious news : बॉलीवुड दुनिया में ब्रेकअप और पैसे होना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां अक्सर सेलेब्रिटीज की ऐसी खबरें सामने आती रहती है । बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है आप सभी को पता ही होगा कि उनकी तीसरी पत्नी का नाम मान्यता दत्त है, लेकिन बहुत ही कम लोग मान्यता की लव लाइफ के बारे में जानते हैं । तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं ।

पहले पति को दिया तलाक और तलाकशुदा एक्टर से कर ली शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है । लोग इनको सारा खान के नाम से भी जानते हैं । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मान्यता दत्त ने सुपरस्टार संजय दत्त से शादी करने से पहले मिराज उर रहमान शेख नाम के एक मुस्लिम लड़के से 2005 में शादी की थी लेकिन शादी के 3 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया क्योंकि मान्यता और संजय दत्त एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे ।

तलाक के 3 साल बाद यानी 2008 में संजय के साथ उन्होंने शादी कर ली और आज उनके साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है । आपको बता दें कि मान्यता दत्त 'गंगाजल' फिल्मों में एक आइटम नंबर करते हुए भी देखी जा चुकी है ।

अब रात को बच्चों के साथ निकली घूमने

संजय दत्त और मान्यता दत्त एक दूसरे के साथ गजब के लगते हैं । फिलहाल सनी दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसके कारण बीती रात मान्यता दत्त अपनी बेटी इकरा दत्त और बेटे को लेकर रेस्टोरेंट पहुंची । लुक की बात करें तो वह वाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी तो वही दोनों बच्चे काफी क्यूट लग रहे थे ।

दोस्तों, वैसे आप को मान्यता दत्त की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.