तस्वीरें देखकर धोखा मत खा जाना! यह कोई स्कूल की लड़की नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की...

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jan 2020 09:12:11 PM
3874313622941691

Mysterious news : टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है । कई बार वह ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में रहती है तो कई बार अजीब फोटोशूट से लोगों को हैरान कर देती है । हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक खूबसूरत लड़की लग्जरी कार के बाजू में स्कूल गर्ल के कपड़े पहने हुए नजर आ रही है ।

अब आप इन तस्वीरों को देखकर समझ ही गए होंगे कि यह कोई स्कूल गर्ल नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अदा खान है जो हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है । इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल अदा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है 2019 में वह 'खतरों के खिलाड़ी' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई ।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि स्कूल गर्ल के कपड़े पहने हुए अदा खान काफी क्यूट लग रही है यही वजह है कि इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और हर किसी को यकीन नहीं हो रहा है । अदा खान का जन्म 12 मई 1989 को मुंबई में हुआ था और आज इनकी उम्र 30 साल हो चुकी है ।

इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सोनी टीवी के शो 'पालमपुर एक्सप्रेस' से की थी जो कि 2009 में आई थी । इसके बाद रिश्तो का मेला, जलक दिखलाजा रीलोडेड, बिग बॉस नाइन, नागिन, नागिन 2 जैसे शोज से इनको अपनी अलग पहचान मिली और आज वह करोड़ों दिलों पर राज कर रही है ।

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह पर्सनल लाइफ में भी बिजी रहती है और आए दिन अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देती रहती है । अदा खान के इस फोटोशूट में पीछे एक लग्जरी कार नजर आ रही है । बता दें कि यह तस्वीरें खतरों के खिलाड़ी के सेट पर की है । अदा खान टेलीविजन इंडस्ट्री में सफलता के झंडे गाड़ चुकी है और वह 1 एपिसोड के काफी ज्यादा चार्ज करती है ।

दोस्तों, वैसे आपको अदा खान खाइए क्यूट अंदाज कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.