Box Office: मरजावां की 7 दिनों की, बाला की 14 दिनों की और हाउसफुल 4 की 28 दिनों की कमाई

Samachar Jagat | Friday, 22 Nov 2019 11:01:55 AM
3940099414890689

पिछले कुछ दिनों में रिलीज हुई 'बाला', 'हाउसफुल 4' और 'मरजावां' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है, तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन तीनों फिल्मों की अब तक की पूरी कमाई के बारे में बताते हैं ।

हाउसफुल 4

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 के बारे में यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, पूजा हेगडे और कृति सेनन जैसे बड़े कलाकार शामिल है । फिल्म का निर्देशन फरहाद शामजी द्वारा किया गया है । इस फिल्म को शुरुआत में काफी हेट मिला और क्रिटिक्स के द्वारा भी नेगेटिव रिव्यू मिले थे । नेगेटिविटी फैलने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है और ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा लगाया है । बात की जाए फिल्म की कमाई के बारे में तो पहले वीकेंड में 141 करोड़, दूसरे वीकेंड में 48.42 करोड़ और तीसरे वीकेंड में 15.45 करोड़ कमाए लेकिन अब फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज हुई है क्योंकि पिछले वीक में रितेश देशमुख की मरजावां रिलीज हुई थी आज हाउसफुल 4 को रिलीज हुए 28 दिन हो चुके हैं और 28वें दिन का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन Sacnilk के मुताबिक 10 लाख हुआ है । और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 295 करोड़ हो चुका है ।

मरजावां

मिलाप मिलन झावेरी के निर्देशन पर बनी यह फिल्म 2019 की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है । इस फिल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गई है जो काफी बेहतरीन है रितेश देशमुख एक विलेन के किरदार में नजर आएंगे जो एक तरफ आपको हसाएंगे तो दूसरी तरफ अपनी दमदार एक्शन से आपका भी दिल जीत लेंगे । फिल्म में लीड रोल में है तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख पिछले शुक्रवार को 7.02 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद इस फिल्म ने रिलीज के छठे दिन बुधवार को 3.16 करोड़ का कलेक्शन किया तो वही सातवें दिन भी करीब 12 से 15% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है और Sacnilk के मुताबिक 3 करोड़ कमा लिए हैं । अब तक इस फिल्म का बिजनेस 38 करोड़ हो चुका है ।

बाला

यामी गौतम, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की यह फिल्म रिलीज से पहले काफी विवादों में रही थी उसके बावजूद इस फिल्म ने लोगों के दिल जीते हैं और बदले में बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन मिला है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले वीकेंड में बाला का कलेक्शन 72.24 करोड़ रहा था और आज रिलीज के 14 वे दिन नई फिल्में रिलीज होने के कारण काफी कम ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है के मुताबिक करोड़ का कारोबार हुआ है। बात करें टोटल कलेक्शन की तो वह हो चुका है 98 करोड़ ।

दोस्तों, वैसे इन तीनों में से आपको कौन सी सबसे अच्छी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.