अक्षय के साथ दी 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म, अब स्टाइलिश मम्मी के साथ निकली विदेश घूमने

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Dec 2019 08:33:52 AM
4024044581110582

बॉलीवुड सितारों की फिल्म जब भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है तब वह कुछ दिनों तक बाहर विदेश में घूमना पसंद करते हैं । अक्षय कुमार की इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 300 करोड़ हो चुका है । इस फिल्म में तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां है पूजा हेगडे, कृति खरबंदा और कृति सेनन । बता दें कि इन दिनों पूजा हेगड़े अपनी मम्मी के साथ विदेश घूमने निकल पड़ी है और हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी ।

स्टाइलिश मम्मी के साथ निकली विदेश घूमने

सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हो कि उनकी मम्मी भी काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही है और दोनों मां बेटी के बीच गजब की बोर्डिंग देखने को मिल रही है। लुक की बात करें तो पूजा ने डेनिम लुक अपनाया हुआ है तो वहीं उनकी मां भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है । आपको बता दें कि परिवार में पूजा हेगड़े अपनी मां के काफी करीब है और यह दोनों आए दिन शॉपिंग करते हुए भी कैमरे में कैद की जाती है ।

पूजा हेगड़े ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में भी काम किया हुआ है हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी काम कर चुकी है, इनका जन्म 13 अक्टूबर 1990 में हुआ था और आज इनकी उम्र 29 साल हो चुकी है इतनी उम्र हो जाने के बावजूद आज भी वह कुंवारी है ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार के साथ 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद पूजा हेगड़े फिलहाल तो वेकेशन एंजॉय कर रही है, लेकिन जल्द ही वह प्रभास की फिल्म 'जान' की शूटिंग शुरू करने वाली है और यह तेलुगु फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

दोस्तों, वैसे आपको पूजा की यह खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.