हैदराबाद एनकाउंटर से खुश हुआ पूरा बॉलीवुड, लेकिन इस अभिनेत्री ने कहा- पुलिस ने तोड़ा कानून

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 08:32:10 AM
4053209478570779

आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था और उसके बाद पूरा देश उनको सजा-ए-मौत देने की मांग कर रहा था । उन लोगों की ख्वाहिश भी पुलिस ने पूरी कर दी है । दरअसल राज्य मार्ग- 44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को ले जाया गया था, लेकिन उस दौरान सभी ने भागने की कोशिश की और मौके पर ही पुलिस ने मार गिराया जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से आम पब्लिक से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं ।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा कि, 'तेलंगाना पुलिस पर कोई सवाल नहीं उठाना चाहिए उन्होंने हत्या करने वालों को मार गिराया है . पुलिस को इस बहादुरी के लिए सम्मान मिलना चाहिए ।

खूबसूरत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि, 'रेप जैसे अपराध करने के बाद कब तक दूर भाग सकते हैं शुक्रिया तेलंगाना पुलिस ।'

ऋषि कपूर ने तेलंगाना पुलिस को बहादुर बताया और शुभकामनाएं दी ।

अनुपम खेर ने कहा कि बधाई हो और जय हो ऐसे अपराध करने वालों के खिलाफ जिसने भी आवाज उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा की मांग की थी वह मेरे साथ बोलिए जय हो ।'

एक तरफ जहां पूरे भारत देश में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ हमेशा कंट्रोवर्सी में फंसी रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पत्रकार फाये डिसूजा के ट्वीट को बिना किसी कमेंट के रिट्वीट कर दिया और उन्होंने लिखा था कि, 'यह न्याय नहीं है पुलिस ने कानून तोड़ा है यह खतरनाक है ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का क्या मतलब है ।' स्वरा भास्कर की ऐसी प्रतिक्रिया के बाद लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं और भर भर के कमेंट कर रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे इस प्रक्रिया के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Twitter, Amar ujala



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.