प्यार हो तो ऐसा! खुद है अभिनेत्री और आम लड़के से हुआ प्यार, अब बन चुकी है 1 बेटी की मां

Samachar Jagat | Saturday, 04 Jan 2020 10:11:35 PM
4157075356990689

बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो एक्टर या फिर बिजनेसमैन से शादी करके अपनी लाइफ सेट कर चुकी है और आज वह रानी की तरह जिंदगी जी रही है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में कई सालों से काम कर रही है । उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर किसी बिजनेसमैन को नहीं बल्कि आम लड़के को चुना । आज वह अपना शादीशुदा जीवन एंजॉय कर रही है और वह अब एक बेटी की मां भी बन चुकी है ।

खुद है अभिनेत्री और आम लड़के से हुआ प्यार

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में रोशन कौर सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल है । यह अभिनेत्री लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती है यही वजह है कि इनको बहुत ही कम बार कैमरे में कैद किया जाता है । आपको बता दें कि भले ही वह अभिनेत्री हो लेकिन उन्होंने अपना हमसफर एक आम लड़के को चुना ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 7 मार्च 2001 को जेनिफर ने मयूर बंसीवाल नाम के एक फोटोग्राफर से शादी की । आज उनकी एक बेटी भी है जिनका नाम है लेकिशा मिस्ट्री बंसीवाल । आए दिन जेनिफर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें खींचकर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है ।

जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल का जन्म मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की और 5 साल बाद यानी 2013 में उन्होंने सीरियल में काम करना बंद कर दिया है जिसके बाद अपने फैंस की रिक्वेस्ट से फिर से वह साल 2016 में ज्वाइन हुई और अब तक वह इस सीरियल में काम कर रही है । साल 2015 में टेलीविजन सीरियल 'नागिन' में जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल ने रामिया मथुर का किरदार निभाया था । फिलहाल तो वो सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में काम करती है और इनकी एक्टिंग पर लोग फिदा है।

दोस्तों, वैसे आपको जेनिफर की एक्टिंग कैसी लगती है ? अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूले, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.