2 बेटियों का बाप होने के बावजूद पहली पत्नी को दिया तलाक,अब दूसरी शादी की तैयारियां की शुरू

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 08:58:50 PM
4199322189239732

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेकअप और तलाक की खबरें हमेशा ही सुनने को मिलती रहती है । कई ऐसे एक्टर्स है जो अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर गर्लफ्रेंड से दूसरी बार शादी रचा चुके हैं । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2 बेटियों के बाप होने के बावजूद अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया और अब जल्द ही गर्लफ्रेंड के संग शादी रचाने वाले हैं । दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं । आपको बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ।

अब दूसरी शादी की तैयारियां कर दी शुरू

पिछले काफी दिनों से फरहान अख्तर और शिवानी की शादी को लेकर चर्चा सुनने को मिल रही थी । शादी की अफवाह सच साबित तब हुई जब बीती रात फरहान अख्तर अपनी पूरी फैमिली के साथ रेस्टोरेंट पर पहुंचे । इसके अलावा जब फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर को शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि, 'शिबानी एक बहुत अच्छी लड़की है और उनसे मैं कई बार मिला हूं . वह बहुत ही प्यारी लड़की है ।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 2 साल से वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ कैमरे में कैद होते रहते हैं । अभी फाइनल डेट तो नहीं आई है लेकिन शिबानी ने शादी की तैयारियां पूरी तरह से शुरू कर दी है ।

2 बेटियों का बाप होने के बावजूद पहली पत्नी को दिया तलाक

आप शिवानी दांडेकर के बारे में तो जानते होंगे लेकिन फरहान अख्तर की पहली पत्नी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं जानकारी के लिए बता दें कि फरहान अख्तर हेयर स्टाइलिश अधुना भवानी को अपना दिल दे बैठे जिसके बाद साल 2000 में इन दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के 16 साल बाद यानी साल 2016 में इन दोनों का तलाक हुआ । आपको बता दें कि फरहान और अधुना की दो बेटियां भी है जिनके नाम है शख़या खान और अकीरा खान ।

बता दे कि दोनों बेटी अपनी मम्मी के साथ ही रह रही है तलाक के बाद फरहान को उनकी पहली पत्नी के साथ कभी भी नहीं देखा गया है । फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर भी दो शादियां कर चुके हैं उनकी पहली पत्नी का नाम है हनी ईरानी और दूसरी पत्नी का नाम है शबाना आजमी ।

दोस्तों, वैसे आप इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में अपनी राय दीजिए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Pinkvilla



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.