एक्टर को छोड़ 10 साल बड़े डायरेक्टर को करने लगी डेट , अब रात को जिम से लौटी तो दिखी खुश

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jan 2020 03:23:08 PM
420043944227086

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम अपने को-एक्टर के साथ भी जुड़ा और फिल्म के डायरेक्टर के साथ भी जुड़ा । दरअसल हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हो और कोई नहीं बल्कि नुसरत भरुचा है । 'प्यार का पंचनामा' फिल्म में काम करने के बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रही लेकिन बाद में इनका नाम फिल्म डायरेक्टर लव रंजन से जुड़ने लगा और फिलहाल वह सिंगल रह कर ही खुश है । हाल ही में नुसरत भरुचा को रात के समय जिम से लौटने के वक्त कैमरे में कैद किया गया तो इनके चेहरे पर खुशी नजर आई ।

एक्टर को छोड़ 10 साल बड़े डायरेक्टर को करने लगी डेट

नुसरत भरुचा ने कार्तिक आर्यन को करीब 8 महीने तक डेट किया और बाद में फिल्म डायरेक्टर लव रंजन के साथ इनका नाम जुड़ा । दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है जहां लव रंजन की उम्र 44 साल है तो वहीं नुसरत मात्र 34 साल की है । दोनों ने मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं कबूल किया और फिलहाल इन दोनों सेलिब्रिटी के रास्ते अलग हो चुके हैं ।

अब रात को जिम से लौटी तो दिखी खुश

नुसरत भरुचा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है और यही वजह है कि इनकी बॉडी स्लिम ट्रिम है । आए दिन इनको जिम के बाहर कैमरे में कैद किया जाता है और वह हमेशा स्टाइलिश लुक में ही नजर आती है । बीती रात नुसरत भरुचा हॉट लुक में जिम से अपने घर लौटी । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी खुश नजर आ रही है ।

फिलहाल नुसरत भरुचा का रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है और वह अपने करियर पर ही ज्यादा ध्यान दे रही है । आपको बता दें कि 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई जिसमें नुसरत ने माही राजपूत का किरदार निभाया था अगर हम बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह है 'छलांग' जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

दोस्तों, वैसे आपको नुसरत भरूचा की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.