6 दिसंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने की शादी, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 06:37:26 AM
4285909546331573

भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज और कर्नाटक राज्य टीम के कप्तान मनीष पांडे सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मनीष पांडे ने रविवार 1 दिसंबर को अपनी टीम कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी के फाइनल में जीत दिलाई।

फाइनल में जीत दर्ज करने के बाद मनीष पांडे ने सोमवार 2 दिसंबर को अपनी प्रेमिका अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मनीष पांडे इन दिनों घरेलू और इंटरनैशनल दोनों स्तर पर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं जिसकी वजह से मनीष पांडे न दिनों काफी हद तक बिजी हैं। यही कारण है कि उनकी शादी मे सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी शादी से एक दिन पहले तक मनीष पांडे सूरत में सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफ़ी के खिताबी मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ खेल रहे थे और मैच खत्म होने के बाद शादी के लिए मुंबई पहुंचे और साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी को अपना लाइफ पार्टनर बनाया ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी तमिल फिल्मों की फेमस अभिनेत्री हैं। आश्रिता इंद्रजीत व एनएच 4, उधयम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मनीष पांडे 6 दिसंबर से शुरू होने जा रहे टी20 और वन डे सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे।

सोर्स - m.jagran.com

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि इस तरह के अंतरराष्ट्रीय खेल से ठीक पहले शादी करना ठीक है या नही ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.