मां-बाप थे गरीब तो खुद के दम पर बनाई पहचान, अब खरीदा 500 करोड़ का खुद का प्रोडक्शन हाउस

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jan 2020 12:37:27 PM
4288280207068675

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष और मेहनत की है इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है कंगना रनौत । आपको बता दें कि आज ही कंगना रनौत ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है । इस बात की जानकारी कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है और पूजा की तस्वीरें भी शेयर की । कंगना रनौत ने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम 'मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा है ।

मां-बाप थे गरीब तो खुद के दम पर बनाई पहचान

आप सभी को पता ही है कि बॉलीवुड स्टार किड्स को फिल्मों में काम करने के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करनी पड़ती है लेकिन अगर बिना बॉलीवुड बैकग्राउंड के फिल्मों में काम करना है तो काफी संघर्ष करना पड़ता है । कुछ ऐसा ही हुआ था कंगना रनौत के साथ । कंगना के पापा छोटे बिजनेसमैन है । कंगना ने जब डेब्यू किया तब काफी स्ट्रगल करना पड़ा और अब जाकर वह बॉलीवुड की क्वीन बनी है । आज इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है और वह हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती है । कंगना आज गर्व से कह सकती है कि उन्होंने अपने खुद के दम पर अलग पहचान बनाई है । इसमें कोई दो राय नहीं ।

अब खरीदा 500 करोड़ का खुद का प्रोडक्शन हाउस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना ने जो मणिकर्णिका फिल्म्स की शुरुआत की है वह तीन मंजिला प्रोडक्शन हाउस है और इसकी कीमत 500 करोड़ से भी ज्यादा है । जानकारी के लिए बता दें कि कंगना की बहन की इस उपलब्धि की तारीफ करते हुए रंगोली ने काफी बड़ी पोस्ट शेयर की ओर लिखा कि, 'कंगना ना किसी की शादी में नाची और ना ही अवॉर्ड फंक्शन में, और ना ही चिंदी ब्रांच का प्रमोशन किया । वह मूवी माफिया से भीड़ गई, लेकिन आज इनके पास किसी भी एक्ट्रेस से ज्यादा प्रॉपर्टी है . ( उनके पतियों की प्रॉपर्टी को काम ना करें ) । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नया प्रोडक्शन हाउस पाली हिल इलाके में है । कंगना ने अपने भाई को कानूनी और फाइनेंस के विभाग में काम दे दिया है ।

यह अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । फिल्म के ट्रेलर को तो लोगों ने काफी पसंद किया है । अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या नहीं इस फिल्म की सीधी टक्कर हो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म "स्ट्रीट डांसर 3डी' से होने वाली है ।

दोस्तों, वैसे आप कंगना की इस उपलब्धि के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.