Baby Doll सिंगर Kanika Kapoor 43 की उम्र में करेंगी दूसरी शादी, पक्की हुई तारीख!

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:26:17 AM
43-year-old 'Baby Doll' singer Kanika Kapoor is getting married for the second time, do you know the wedding date?

यह कनिका कपूर की दूसरी शादी होगी। इससे पहले कनिका की शादी राज चंडोक से हुई थी, जो एक एनआरआई बिजनेसमैन भी थे।

सिंगर कनिका कपूर लंबे समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड गौतम से शादी करने वाली हैं। हालांकि अभी तक कनिका कपूर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन खबर है कि उन्होंने शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। कनिका कपूर अपनी लव लाइफ की खबरें मीडिया के सामने नहीं लाना चाहतीं हालांकि उनकी पहली शादी (कनिका कपूर शादी) और बाद में तलाक के बारे में सभी जानते थे, लेकिन अब जब वह दूसरी बार शादी कर रही हैं तो वह भी काफी उत्साहित हैं। इसके बारे में।

बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर की शादी को बस कुछ ही दिन बचे हैं.जी हां.. कनिका और उनके बॉयफ्रेंड गौतम ने फैसला किया है कि वे 20 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में कनिका का गौतम के साथ रिलेशन सुर्खियों में रहा है। फिलहाल कनिका के फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।


एनआरआई बिजनेसमैन गौतम से शादी करेंगी कनिका कपूर
यह कनिका की दूसरी शादी होगी।बता दें, कनिका की शादी पहले राज चंडोक से हुई थी, जो एक एनआरआई बिजनेसमैन भी थे। उनके तीन बच्चे हैं। लेकिन 2011 के आसपास उनके मतभेद बढ़ गए और उन दोनों को लगा कि अपनी शादी को खत्म करना ही बेहतर होगा। और 2012 में दोनों का तलाक हो गया। गौरतलब है कि राज की तरह गौतम भी लंदन में रहते हैं।

कनिका कपूर ने सिंगल ट्रैक से किया डेब्यू
बता दें कि कनिका कपूर ने सिंगल ट्रैक से डेब्यू किया था। गाने का नाम 'जुगनी' था, जिसे रीमिक्स किया गया था। हालांकि यह गाना काफी हिट साबित हुआ, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और फिल्मों के लिए एक से बढ़कर एक गाने गाए, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई। इन्हीं फिल्मों से कनिका बॉलीवुड में मशहूर सिंगर के तौर पर जानी जाने लगीं। बाद में वह सिंगिंग रियलिटी शो में जज बनीं। हालांकि, वह लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और ऐसा लगता है कि इस दूरी की असली वजह उनकी दूसरी शादी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.