बॉलीवुड में काम मिला तो छोड़ दी पॉपुलर सीरियल, अब प्रमोशन में आई तो दिखी बेहद खुश

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jan 2020 03:23:05 PM
4378467678288642

टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन हिना खान अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज कर रही है । आप सभी को पता ही होगा कि टेलीविजन में कई ऐसी सीरियल है जिसमें हिना खान ने अपने किरदार से लोगों के दिल जीते, लेकिन बॉलीवुड में काम मिलने के बाद वह टेलीविजन सीरियल छोड़ चुकी है । इन दिनों को अपनी अपकमिंग फिल्म 'Hacked' को लेकर काफी चर्चाओं में है . इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो यूट्यूब पर अब तक 9 मिलियन बार देखा जा चुका है । आशा है कि टेलीविजन की तरह हो हिना खान बॉलीवुड में भी राज करेंगी । इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और हाल ही में हीरा खान वाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी तो उनके चेहरे पर खुशी नजर आई ।

बॉलीवुड में काम मिला तो छोड़ दी पॉपुलर सीरियल

आप सभी को पता ही होगा की' कसौटी जिंदगी की' में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही थी और यह पॉपुलर सीरियल होने के बावजूद जैसे ही बॉलीवुड से ऑफर आया तो हिना खान ने टीवी करियर को अलविदा कह दिया और तुरंत ही बॉलीवुड में डेब्यू किया । आपको बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट द्वारा किया गया है तो वहीं फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सीड मकर जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं । यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

अब प्रमोशन में आई तो दिखी बेहद खुश

हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद काफी खुश है और हो भी क्यों ना ? क्योंकि किसी भी टीवी एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड में डेब्यू करना बहुत बड़ी बात होती है हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है और आज भी लोग इनको सीरियल में देखना चाहते हैं । हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान हिना खान को वाइट कलर के बेहद खूबसूरत ड्रेस में कैमरे में कैद किया गया ।

खुले हुए बालों ने हिना की खूबसूरती पर चार चांद लगा रखे थे । आपको बता दें कि टेलीविजन करियर छोड़ने के बाद ही ना के पास काम की कोई कमी नहीं है 'डैमेज्ड 2' वेब सीरीज में भी नजर आने वाली है और अब वह बॉलीवुड में भी एक्टिव हो चुकी है ।

दोस्तों, वैसे आपको हिना खान की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.