लड़कियों की यह बातें अक्सर लड़कों को समझ में नही आती हैं, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 06:27:06 PM
4447896064545552

लड़के और लड़कियां चाहे कितने भी अच्छे दोस्त क्यों न हो लेकिन कभी कभी लड़कियां कुछ ऐसी बातें कहती हैं या लड़को से चाहती हैं, जो लड़कों को समझ नही आती हैं और उनके दिमाग के ऊपर से होकर निकल जाती हैं । आइये जानते हैं उन आम बातों को -

1. लड़कियों का मानना होता है कि लड़के उनकी सहेलियों को भी खूबसूरत मानें और उनसे अच्छे रिश्ते रखें लेकिन यदि गलती से अपने उनकी दोस्तों की जरा सी तारीफ कर दी तो वे गुस्सा हो जाती हैं क्योंकि वे आपको और अपनी सहेली को शक की निगाह से देखती हैं।

2. लड़कियाँ चाहती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड हमेशा उनकी पसंद के कपड़े पहनें लेकिन वे खुद हमेशा अपनी ही पसन्द के कपड़े पहनना पसंद करती हैं और यदि बॉयफ्रेंड उनकी पसंद के कपड़ो की जरा सी बुराई कर दे तो वह नाराज हो जाती हैं।

3. लड़कियाँ ज्यादातर अपने बॉयफ्रेंड के दोस्तों को पसन्द नही करती हैं और उनकी दोस्ती को छुड़ाने पर तुली रहती हैं लेकिन वे चाहती हैं लड़के उनकी दोस्तों को अपने दोस्तों से बढ़कर मानें यह बात लड़कों को कतई पसंद नही आती है।

4. लड़के चाहे कितने भी दुःख में क्यों ना हो लेकिन लड़कियां उनके दुःख को अपने जरा से दुःख की तुलना में बहुत कम आंकती हैं।

5. लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को मोटापे के ऊपर बार बार टोक देती हैं लेकिन यदि लड़का गलती से उन्हें मोटा कहदे तो वे इस आम बात पर ही झगड़ा शुरू कर देती हैं ।

सोर्स - punjabkesari.in

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि लड़कियां लड़कों के साथ ऐसा क्यों करती हैं ? कृपया कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.