सलमान को छोड़ इस एक्टर के साथ बढ़ा रही है नज़दीकियां! अब रात को दोनों पहुंचे मूवी देखने

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 03:27:19 PM
4481216503367413

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन ब्रेकअप और पैचअप की खबरें सुनने को मिलती रहती है । इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी सुर्खियों में है । धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती जा रही है और यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में इन दोनों को एक साथ कैमरे में कैद किया गया लेकिन अब तो आए दिन इन दोनों को किसी न किसी जगह पर सपोर्ट किया जाता है । बीती रात कबीर खान द्वारा निर्देशित 'द फॉरगॉटेन आर्मी' वेब सीरीज की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए ।

सलमान को छोड़ इस एक्टर के साथ बढ़ा रही है नजदीकियां

कैटरीना हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही है । पहले सलमान खान तो बाद में रणबीर कपूर और अब विकी कौशल से वह नजदीकियां बढ़ा रही है और फंक्शन के दौरान भी दोनों ने स्टेज पर मस्ती की थी और हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित किया था । यह नई जोड़ी आजकल बॉलीवुड में छाई हुई है कैटरीना कैफ की सफलता तो आसमान छूती आ रही है लेकिन अब विकी कौशल भी पीछे नहीं रहे 'उरी' फिल्म की अपार सफलता के बाद इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है ।

अब रात को दोनों पहुंचे मूवी देखने

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि कबीर खान की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में विकी कौशल, सनी कौशल और कैटरीना कैफ जैसे सितारों को कैमरे में कैद किया गया । लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ हमेशा की तरह बार्बी गर्ल दिख रही थी और डेनिम लुक में वह बेहद हॉट लग रही थी खुले हुए बाल इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे तो वही हमेशा की तरह विकी कौशल हैंडसम लग रहे थे ।

यह है नेक्स्ट प्रोजेक्ट

अगर हम बात करें विकी कौशल की अपकमिंग फिल्मों की तो वह 'सरदार उधम सिंह' फिल्म में नजर आने वाले हैं इसके अलावा 'हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्म भी इनकी जेब में पड़ी हुई है ।

दोस्तों, वैसे आप इस जोड़ी के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.