5G network case: जूही चावला ने अब तक नहीं भरा जुर्माना, सुनवाई 29 जुलाई तक टली

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jul 2021 04:36:02 PM
5G network case: Juhi Chawla yet to pay fine, hearing postponed till July 29

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला द्वारा उन पर लगाए गए 20 लाख रुपये के जुर्माने के खिलाफ दायर एक याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी है। जूही चावला ने 2 अन्य लोगों के साथ मिलकर 5जी मोबाइल नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया और याचिकाकर्ताओं पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया।

मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने भी मामले से दूरी बना ली है और एक अन्य पीठ से मामले को स्थानांतरित करने को कहा है. मामले की सुनवाई अब दूसरी पीठ 29 जुलाई को करेगी। इससे पहले पिछले हफ्ते जस्टिस जेआर मिधा ने जूही चावला की अपील खारिज कर दी थी और याचिकाकर्ताओं को जल्द से जल्द उन पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया था। अदालत ने इसके लिए एक सप्ताह की छूट भी दी थी, हालांकि जूही चावला को अभी तक 20 लाख रुपये का जुर्माना देना बाकी है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 


दिल्ली उच्च न्यायालय ने 4 जून को 5जी वायरलेस नेटवर्क प्रौद्योगिकी को चुनौती देने वाली चावला की याचिका को खारिज कर दिया और उन पर और साथी याचिकाकर्ताओं पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने कहा था कि कमियां निकालने, कानूनी प्रक्रिया के दुरूपयोग और प्रचार के लिए याचिका दायर की गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.