DAY 5: 'Tanhaji' के तूफान में नहीं टिक पाई दीपिका की छपाक, अजय ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jan 2020 06:17:18 AM
64199181939882

10 जनवरी शुक्रवार को इस साल की पहली 2 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक तो दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' और अजय देवगन की बेहतरीन फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' । वैसे तो दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है लेकिन तानाजी के सामने छपाक लगातार पांचवें दिन भी फीकी साबित हुई है ।

1. छपाक

यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर आधारित है । फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार द्वारा किया गया है । इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी ने भी अपना किरदार शानदार तरीके से निभाया है । फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म को लोग मास्टर पीस बता रहे थे लेकिन लोगों ने इस फिल्म का जमकर विरोध किया जिसके कारण फिल्म के कारोबार में भारी असर देखने को मिल रहा है । कलेक्शन की बात की जाए तो पहले दिन ओपनिंग कलेक्शन 4.77 करोड़ का हुआ था तो वहीं दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़ और चौथे दिन 2.35 करोड़ का कारोबार किया । पांचवें दिन इस फिल्म की ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट करीब 15% तक दर्ज हुई है . Sacnilk के मुताबिक यह फिल्म पांचवे दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है ।

2. तानाजी द अनसंग वॉरियर

जब भी ऐतिहासिक घटना को बड़े पर्दे पर उतारा जाता है तब लोगों की उत्सुकता फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बढ़ जाती है । तानाजी फिल्म की कहानी 1670 की है जब मराठा और मुगलों के बीच युद्ध हुआ था । फिल्म की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत ने कहानी इस तरह से फिल्म आई है जिसे देखने के बाद आप भी उनके फैन बन जाएंगे । छत्रपति शिवाजी महाराज के जांबाज योद्धा तानाजी के जीवन पर बनाई गई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है । फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार शरद केलकर ने निभाया है तो वही तानाजी का किरदार अजय देवगन द्वारा निभाया गया है इसके अलावा काजोल ने सावित्रीबाई और सैफ अली खान ने उदयभान का किरदार बखूबी निभाया है । फिल्म में सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग लाजवाब है ।

बात की जाए कलेक्शन की तो शुक्रवार को फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.10 करोड़ का कारोबार करने के बाद दूसरे दिन 20.57 करोड़, तीसरे दिन 26.08 करोड़ और चौथे दिन 13.75 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं पांचवे दिन फिल्म ने ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट करीब 25% तक दर्ज कराई है । Sacnilk के मुताबिक लिए फिल्म पांचवें दिन भी 16.70 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है . इसी के साथ अजय देवगन साल 2020 की पहली सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर बन चुके हैं .

बॉलीवुड के तानाजी यानी अजय देवगन के फैंस लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद .

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.