Box Office: 29 फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ 'Tanhaji' ने रचा इतिहास, 2.0 का रिकॉर्ड हुआ चकनाचूर

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 08:28:53 PM
650075294382816

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' जब से रिलीज हुई है तब से कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है । आपको बता दें कि रविवार को इस फिल्म ने 25.83 करोड़ का छप्पर फाड़ कलेक्शन करके 29 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । माउथ पब्लिसिटी का फायदा इस फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को जमकर सराहा है ।

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं रिलीज के तीसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की टॉप 50 फिल्मों के बारे में । आपको बता दें कि इस लिस्ट में अब अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी शामिल हो चुकी है ।

देखें टॉप 50 फिल्मों की लिस्टदेखें 1 से 9 नंबर देखें 9 से 19 नंबर देखें 20 से 29 नंबर देखें 30 से 39 नंबर देखें 40 से 50 नंबर

इस फिल्म के क्लाइमैक्स की लोगों ने जमकर तारीफ की है तो वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को पांच में से 4 स्टार रेटिंग दी है जो की ब्लॉकबस्टर फिल्म की निशानी है । फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात की जाए तो शरद केलकर शिवाजी महाराज के किरदार में और अजय देवगन तानाजी के किरदार में नजर आए हैं । इसके अलावा काजोल देवगन सावित्रीबाई और सैफ अली खान उदयभान के किरदार में दिखे हैं । फिल्म की कहानी 1670 की है जब मराठा और मुगलों का युद्ध हुआ था जिसमें तानाजी ने अपनी जान से खेलकर शिवाजी महाराज के लिए किले को बचाया था ।

टूटे इन 29 फिल्मों के रिकॉर्ड

आपको यह जानकर जरूर हैरानी हुई होगी लेकिन यही सच है अजय देवगन की तानाजी ने तीसरे दिन के कलेक्शन के मामले में 29 बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है । ऊपर दी हुई टॉप 50 फिल्मों की लिस्ट में आप 21वें नंबर पर इस फिल्म को देख सकते हैं । फिल्म ने तीसरे दिन 25.83 करोड़ का कलेक्शन करके गुड न्यूज़, टोटल धमाल, सन ऑफ सरदार, 2.0, सिंघम रिटर्न्स,एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, दिलवाले, मिशन मंगल, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, कृष 3, जुड़वा-2, यह जवानी है दीवानी, ट्यूबलाइट, दबंग 2, हाउसफुल 3, टॉयलेट एक प्रेम कथा, अग्निपथ, जीरो, ब्रदर्स, सुपर 30, जौली एलएलबी 2, रुस्तम, गोलियों की रासलीला रामलीला, वेलकम बैक, बैंग बैंग और सिंह इज बिलिंग जैसी 29 बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है ।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि तानाजी ने 2.0 के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर कर दिया । आप ऊपर दी हुई लिस्ट में देख सकते हो कि तीसरे दिन के कलेक्शन के मामले में यह सभी फिल्में तानाजी से पीछे है ।

दोस्तों, वैसे आपको तानाजी कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.