पिछली फिल्म हुई सुपरफ्लॉप तो अब नहीं मिल रहा काम, अब इस डायरेक्टर से मिली तो लगा लिया गले

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jan 2020 09:12:27 PM
773812068377172

बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का चलाना इतना आसान नहीं है । कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो खूबसूरत होने के बावजूद आज बेरोजगार घूम रही है । बॉलीवुड में टिके रहने के लिए लगातार शानदार फिल्में देते रहना जरूरी है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जो एक-एक फिल्म देने के लिए तरस रही है इन्हीं में से एक अभिनेत्री है उर्वशी रौतेला जिनकी फिल्म 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में औंधे मुंह गिरी ।

अब स्टेज पर इस डायरेक्टर को देख लगा लिया गले

हाल ही में उर्वशी रौतेला उमंग 2020 के रेड कारपेट पर पहुंची थी । उस दौरान वह हमेशा की तरह स्टाइलिश कपड़ों में नजर आई और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी । स्टेज पर जैसे ही उर्वशी रौतेला पहुंची तो वहां रेमो डिसूजा खड़े थे दोनों ने एक दूसरे से बातचीत की और गले लगा लिया । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है । फिलहाल रेमो डिसूजा अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' को प्रमोट करने में बिजी है तो वही उर्वशी रौतेला के पास कोई भी फिल्म नहीं है ।

अब इस डायरेक्टर से मिली तो लगा लिया गले

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की पिछली फिल्म पागलपंती थी जिसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 49.17 करोड़ हुआ था जो कि बजट के बराबर भी नहीं है । मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद स्टोरी की वजह से ही यह फिल्म लोगों के दिल जीतने में नाकामयाब रही ।

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में आई फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है ।

दोस्तों, वैसे आपको उर्वशी रौतेला की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.