Video Viral: 'शादी को 8 साल... फिर भी नहीं रहे शारीरिक संबंध', कोर्ट पहुंचा उड़िया कलाकारों का मामला

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:04:09 PM
'8 years to marriage... still no physical relationship', Odia artists' case reached court

उड़िया अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और उनके पति बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती के मामले में एक नया मोड़ देखने को मिला है। ओडिशा उच्च न्यायालय ने अभिनेता से नेता बने अनुभव मोहंती द्वारा उनकी पत्नी के खिलाफ कोई वीडियो बनाने या बयान देने से इनकार कर दिया है। यह प्रतिबंध ओडिशा उच्च न्यायालय द्वारा मीडिया और सोशल मीडिया दोनों के लिए तलाक की प्रक्रिया समाप्त होने तक लगाया गया है। यह आदेश वर्षा प्रियदर्शिनी के लिए भी है। मामले की सुनवाई 27 मई 2022 (शुक्रवार) को हुई थी।

इस मामले की सुनवाई जस्टिस बिभु प्रसाद और जस्टिस मृगांका शेखर साहू की बेंच ने की। एक दिन पहले 26 मई 2022 (गुरुवार) को अभिनेत्री वर्षा ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अपने पति अनुभव द्वारा सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ फैलाए जा रहे दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग की थी। अनुभव मोहंती पहले अभिनेता थे। वर्तमान में, वह ओडिशा के केंद्रपाड़ा से बीजू जनता दल (BJD) के सांसद भी हैं। वर्षा प्रियदर्शिनी ने इस मामले में उड़ीसा सरकार और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी पक्षकार बनाया है।

 


 
आरोप है कि अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी वर्षा के खिलाफ यूट्यूब पर वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सच बताने का भी दावा किया है. वीडियो के खिलाफ वर्षा की शिकायत पर अनुभव के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। वर्षा द्वारा हाई कोर्ट में याचिका दायर करने के बाद उनके पति ने भी उन पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाने और इससे लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है. इसके बाद उन्होंने लोगों से अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी की बातों में न आने की अपील की है।

अभिनेत्री वर्षा ने अपने पति के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज कराई हैं। उसके खिलाफ पहली शिकायत 22 मई को पुरीघाट थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसमें सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने का आरोप लगाया गया था और दूसरी शिकायत 25 मई को कटक के साइबर थाने में भी दर्ज कराई गई थी. अनुभव ने अपने साथ हुए विवाद का भी जिक्र किया था. पत्नी ने अपने द्वारा बनाए गए 4 वीडियो और तलाक दाखिल करने का कारण बताया।

अनुभव ने 21 मई, 2022 को 'अनटोल्ड स्टोरी' शीर्षक से अपना दूसरा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुभव ने बताया: "हमारी शादी को कई साल हो गए लेकिन हमारे बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं है। यह वर्षा की वजह से है। पिछले छह वर्षों से मेरे विवाहित अधिकारों से वंचित। अब लोग तय करते हैं कि एक पति कितने दिन इंतजार कर सकता है। ”

 

उनकी पत्नी द्वारा उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किए जाने के बाद सितंबर 2020 में दिल्ली में तलाक का मामला भी दर्ज किया गया था। तलाक की याचिका में अनुभव ने कहा है कि उनकी पत्नी पिछले आठ साल से शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर रही है। सेक्स के बीच दर्द से डरने के बारे में। अनुभव मोहंती के मुताबिक, उनकी पत्नी ने न सिर्फ सेक्स बल्कि हर तरह के शारीरिक स्पर्श से भी इनकार किया था. सांसद मोहंती ने मानसिक प्रताड़ना, खुद को प्रताड़ित करने, परिवार से संबंध न बनाने जैसी अन्य शिकायतों में भी कहा है।

इतना ही नहीं अभिनेता और सांसद अनुभव मोहंती भी सलमान खान के फैन हैं। 2020 में एसडीजेएम कोर्ट में उनकी पत्नी वर्षा ने भी उन्हें थप्पड़ मारा था. वर्षा का आरोप है कि उसका पति हमेशा नशे में रहता है। वर्षा कहती हैं, "अनुभव के दोस्त भी शराब पीने के लिए घर आते हैं। जब मैंने मना किया तो मुझे पीटा जाता था और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। अनुभव कई अन्य महिलाओं से भी जुड़ा है। मैंने भी अनुभव के माध्यम से मुझे घर से बाहर निकालने की कोशिश की है। सांसद अनुभव मोहंती के बारे में कि उन्होंने कुछ समय पहले ओडिशा टीवी को भी धमकी दी है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.